उत्तर प्रदेश :  मुजफ्फरनगर के पास खतौली में उत्कल एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए. रेल पटरी टूटने की वजह से ये हादसा हुआ.

प्रदेश के मुजफ्फरनगर के पास खतौली में उत्कल एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए. रेल पटरी टूटने की वजह से ये हादसा हुआ. हादसे में पांच लोगों को मरने की खबर है वहीं, कई लोगों के घायल होने की खबर है.
सुसे मिली जानाकारी के अनुसार सुबह ही ट्रैक की मरम्मत की गई थी, लेकिन दोबारा मिट्टी नहीं भरी गई. इसके बाद हुई बारिश की वजह से हादसा स्थल पर और गड्ढा हो गया और पटरी टूट गई. जिसके बाद यह भीषण हादसा हुआ.

ये ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी. हादसा मुज़फ्फरनगर के खतौली स्टेशन के पास हुआ. आसपास के सभी जिलों से राहत-बचाव के लिए एंबुलेंस मंगाई गई है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने एनसीआर के सभी बड़े अधिकारियों को मुजफ्फरनगर के लिए रवाना किया है.

एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच रही है. किसी साजिश की आशंका को देखते हुए एटीएस की टीम को भी मुजफ्फरनगर रवाना किया गया है. आसपास के जिलों में अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है.

रेलवे सीपीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया कि हादसा लगभग शाम 5.50 बजे हुआ हुआ है. उन्होंने कहा कि हादसे में कुछ लोग घायल हो सकते हैं अभी उसकी जानकारी नहीं है. पूरा ध्यान यात्रियों को बचाने और उन्हें जल्दी से जल्दी वहां से निकालने पर है. अफसरों को वहां तुरंत पहुंचने के आदेश दे दिए गए हैं.