मुम्बई : दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम के साथ हुई छेड़छाड़ मामले में मुंबई पुलिस में एक विकाश नामक शख़्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। एक्ट्रेस नें रविवार सुबह एक विडीयो जारी कर ये आरोप लगाया था की एयर विस्तारा कि फ़्लाइट से जब वो मुंबई आ रहीं थी तब उनके साथ इस शख़्स नें छेड़छाड़ की है। ज़ायारा का आरोप था की एक फ़्लाइट में उनकी पीछे वाली सीट पर बैठे शख्स नें उनके साथ बदसलुखी की।

 

विडीयो के सामनें आनें के बाद मुंबई पुलिस फ़ौरन हरकत में आई है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस की एक टीम ने मुंबई के एक पाँच सितारा होटल पहुँच कर ज़ायारा का बयान लिया है और एक विकाश नामक शख्स के खिलीफ मामला दर्ज कर आज मुम्बई दिंडोसी कोर्ट में पेश किया है।

वहीं दुसरी तरफ़ मुंबई पुलिस की एक टीम एयर विस्तारा UK981 के सभी क्रु मेंबर से भी पुछताछ कर रही है। सभी क्रु मेंबर का बयान सहार पुलिस थानें में दर्ज किया जा रहा है। एयर विस्तारा नें भी बयान जारी कर पुरे मामले पर खेद जताते हुए मामले की जाँच की बात कही है।

इससे पहले ज़ायरा वसीम ने आज रोते हुए जो दास्तान सुनाई उसके मुताबिक़, वो फ़्लाइट में आकर अपनी सीट पर सो गईं थी। तभी उनको एहसास हुआ की पीछे की तरफ़ से कोई कुछ कर रहा है। पहले तो उन्हें ये की कई बार सीट ठीक करनें के दौरान ये सब होता है। लेकिन कुछ ही देर बाद एहसास हुआ कि उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठा विकाश नामक शख्स उनकी पीठ और गर्दन पर अपनें हाँथ फेर रहा है।

ज़ायरा वसीम रोते हुए कहती हैं ये सब एक अकेली लड़की को उस वक़्त सहना पड़ा है जब आज देश में महिलाओं को सशक्त करनें की बात कही जा रही है।आरोपी को 13 दिसम्बर तक पुलिस कस्टडी में रखा जाएगा ।