मुंबई।  एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  और क्रिकेटर विराट कोहली का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में हुआ। लोअर परेल स्थित सेंट रेगिस होटल में हुए रिसेप्शन में अनुष्का ने स्टेज पर ही विराट को KISS किया। इससे पहले शाहरुख ने फिल्म ‘जब तक है जान’ का डायलॉग बोला। इसमें शाहरुख ने ‘जब तक है जान’ की जगह जैसे ही ‘जब तक है खान…’ कहा, अनुष्का-विराट दोनों ही हंस पड़े। बच्चन फैमिली समेत ये सेलेब्स पहुंचे…

 

 

रिसेप्शन में शाहरुख के अलावा बच्चन फैमिली, सैफ की बेटी सारा अली, बेटा इब्राहिम, माधुरी दीक्षित, रेखा, कंगना रनोट और लारा दत्ता भी नजर आए।
इनके अलावा श्रीदेवी, बोनी कपूर, करन जौहर, रणबीर कपूर, नीता अंबानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा,  बोमन ईरानी, प्रसून जोशी, आदित्य रॉय कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी, रमेश तौरानी और एआर रहमान भी पहुंचे।
बता दें कि इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक में दोनों का फर्स्ट रिसेप्शन हुआ था, जिसमें पीएम मोदी, अरुण जेटली व करीबी दोस्त व रिश्तेदार पहुंचे थे।

 

देर रात 3 बजे तक चला जश्न…
न्यूज सोर्सेस के मुताबिक, लोअर परेल में 40 मंजिला हाईराइज होटल सेंट रेगिस के 9th फ्लोर पर स्थित ‘एस्टर बालरूम’ में रिसेप्शन का जश्न देर रात 3 बजे तक चला।
करीब 65 हजार स्क्वेयर फीट में फैला ‘एस्टर बालरूम’ क्रिस्टल झूमरों से सजा हुआ शानदार बैंक्वट हॉल है। यह वेन्यू 26 दिसंबर को पूरे दिन के लिए इंगेज किया गया।

 

ड्रिंक के बाद मेहमानों ने लिया नाइट व्यू का मजा…
बैंक्वट हॉल के बगल में बने लंबे-चौड़े कॉरिडोर में बुफे हुआ। मेहमानों के लिए ड्रिंक का इंतजाम ओपन टैरेस एरिया में रखा गया, जहां से मेहमानों ने मुंबई के नाइट व्यू का मजा भी लिया।
रिसेप्शन में मेहमानों के लिए मल्टी डिशेज बुफे रखा गया। इसके साथ ही मेहमानों के लिए एग्जाटिक लिकर, कॉकटेल्स और ड्रिंक्स का भी इंतजाम किया गया।
सोर्सेस के मुताबिक, मुंबई रिसेप्शन के लिए अनुष्का-विराट ने करीब 600 गेस्ट को इनवाइट किया था। इनमें ज्यादातर बी-टाउन सेलेब्रिटी और क्रिकेटर्स हैं।