मुम्बई।   ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से कंगना रनोट के साथ चल रही कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सुर्खियों में थे। वहीं, अब अपनी साली यानी एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन फराह खान अली की वजह से खबरों में हैं। दरअसल, फराह ने कुछ बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं जिनमें ये बोल्ड अवतार में हैं। फोटोज में फराह बिकिनी में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। हालांकि, ये फोटोज कहा कि ये बता पाना मुश्किल है। पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं फराह…

फराह अली खान पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और ये इंडस्ट्री के पॉपुलर डिजाइनर्स में शामिल हैं।इन्होंने मुंबई के सोफी कॉलेज से ग्रैजुएशन (बीए) किया है। इसके बाद इन्होंने एड फिल्म्स से लेकर इंटीरियर डिजाइन और टेलीविजन प्रोडक्शन में भी किस्मत आजमाई। लेकिन जब बात नहीं बनी तो इन्होंने अमेरिका से जेमोलॉजी में कोर्स किया और अब ये बतौर जेमोलॉजिस्ट और ज्वैलरी डिजाइनर काम कर रही हैं।

साल 2004 में इन्होंने अपना ज्वैलरी ब्रांड ‘Farah Khan Fine Jewellery’ लॉन्च किया था। इनके डोमेस्टिक ही नहीं इंटरनेशनल क्लाइंट्स भी हैं।

फराह के डैड संजय खान प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं और मॉम इंटीरियर डिजाइनर हैं। फराह चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं। साल 1999 में  इन्होंने डीजे अकील से शादी की थी और इनके दो बच्चे अजान और फिजा हैं।

साल 2014 में ऋतिक भले ही सुजैन से अलग हो चुके हैं लेकिन फराह से उनके रिश्ते में कोई बदलाव नहीं आया है। दरअसल, फराह इन्हें शुरू से राखी बांधती रही हैं और ये सिलसिला आज भी कायम है।