हरियाणा : के पानीपत में बलात्कारियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. शनिवार रात को पहले दो आरोपियों ने 11 वर्षीय नाबालिग दलित युवती का गैंगरेप किया गया और उसके बाद उस की निर्मम हत्या कर दी. फिर हत्या के बाद उसके शव के साथ नेक्रोफीलिया यानी के लाश के साथ बलात्कार किया.

यह घटना पानीपत के मतलौडा गांव में हुई थी. पुलिस के मुताबिक गैंगरेप के दो आरोपियों 27 वर्षीय प्रदीप कुमार और 22 वर्षीय सागर ने पहले नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद उसकी हत्या की. हत्या के बाद युवती के शव के साथ घंटों बलात्कार किया गया. उसके बाद शव को गांव के जोहड़ के पास फेंक दिया.

11 वर्षीय पीड़िता अपने दादा-दादी के साथ रहती थी. मां ने पति से तलाक लेने के बाद दूसरा विवाह कर लिया था. पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी प्रदीप विवाहित है और उसने शनिवार को पीड़िता को उस वक्त अपने घर बुलाया जब उसके घर में कोई नहीं था.

प्रदीप और उसका साथी सागर दोनों शराब पी रहे थे. पहले दोनों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की और उसके बाद बलात्कार किया. फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस को दिए बयान में दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पीड़िता के शव के साथ भी बलात्कार किया था.