मुंबई. ‘सिंह साहब दि ग्रेट’ (2013), ‘सनम रे'(2016) और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ (2016) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला शनिवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं।

इस दौरान उनके द्वारा पहनी गई belluccio की ब्लैक ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा। उर्वशी इस ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। सेरेमनी के बाद उर्वशी ने इसी ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। हालांकि, ये ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करना उर्वशी के लिए परेशानी का सबब बन गया। लोगों ने दी पोर्न इंडस्ट्री में चले जाने की सलाह…

लोगों ने सोशल मीडिया पर उर्वशी को जमकर ट्रोल किया। यहां तक कि कई ने तो उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में चले जाने की सलाह तक दे डाली।

वहीं, कुछ अन्य लोग ऐसे भी थे, जो उर्वशी के बचाव में नजर आए और उन्होंने सलाह देते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा कि उर्वशी की अपनी लाइफ है और उन्हें क्या पहनना चाहिए,क्या नहीं, यह उनका पर्सनल मैटर है।

विशाल पंड्या के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को विक्रम भट्ट और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।फिल्म में उर्वशी के साथ करण वाही, विवान भटेना, गुलशन ग्रोवर और इहाना ढिल्लन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
यह फिल्म इसी साल 9 मार्च को रिलीज हो सकती है।