भोपाल। गुजरात की एक्स सीएम आनंदी बेन पटेल ने एमपी के 27वें राज्यपाल के रूप में मंगलवार को शपथ ले ली। इस खास शपथ ग्रहण समारोह में उनके परिवार के 15 सदस्य और 50 अन्य रिश्तेदार शामिल हुए। परंतु शपथ ग्रहण समारोह में आकर्षण का केंद्र रहीं, आनंदीबेन पटेल की नातिन व मॉडल संस्कृति पटेल।

संस्कृति लंदन में कॉलेज ऑफ फैशन से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं। समारोह में संस्कृति की मां और आनंदीबेन पटेल की बेटी अनार पटेल और भाई भी आया था। शपथ ग्रहण समारोह में वह भाई के साथ मोबाइल पर फोटोग्राफी करती नजर आईं। संस्कृति की मां अनार पटेल भी मोबाइल फोटोग्राफी करते देखी गईं। संस्कृति परिवार के साथ आगे की कतार में बैठी हुई थीं।

आनंदीबेन की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी संस्कृति पटेल सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं।

इसके पहले वह 2016 में उस समय चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने लंदन में एक फोटोशूट कराया था। वह अहमदाबाद में ‘सांस’ नाम से मल्टी डिजाइनर स्टूडियो भी शुरू किया है।

संस्कृति द्वारा फेसबुक में पोस्ट किए गए सभी फोटोज काफी पसंद किए जा रहे हैं। इतना ही नही, कई दोस्तों ने उनसे सवाल किया है कि वे बॉलीवुड में एंट्री कब कर रही हैं।

इसके जवाब में संस्कृति का कहना है कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आऊंगी, यह तो नहीं पता, लेकिन किसी न किसी स्क्रीन पर तो आऊंगी, यह तय है।

संस्कृति सितम्बर 2014 में लंदन शिप्ट हो गई थीं। उस समय उन्होंने FB पर लिखा था कि लंदन जा रही हूं, तीन साल बाद वापस गुजरात आऊंगी।

एक फोटो में वे अपने माता-पिता के साथ भी नजर आ रही हैं। उस फोटो के नीचे संस्कृति ने लिखा है कि स्वर्ग निश्चित रूप से छोटा ही होगा, क्योंकि मैं उसे आपकी आंखों में देख रही हूं, भगवान के बाद हैं माता-पिता।