मुंबई. एक्ट्रेस रिया सेन  इन दिनों अकेले गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बीच से एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे टू-पीस बिकिनी में काफी ग्लैमरस लुक नजर आ रही हैं। फोटो पोस्ट में उन्होंने लिखा, “Don’t ever apologise for the fire in you!??”। बता दें, शादी के बाद रिया पहली बार बिकिनी में नजर आई हैं। 2017 में की गुपचुप शादी…

स्टाइल’ (2001), ‘शादी नंबर 1’ (2005) और ‘पेइंग गेस्ट’ (2009) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं रिया ने 16 अगस्त 2017 को ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से गुपचुप शादी की थी।
रिया-शिवम की शादी की सभी रस्में बंगाली रिवाज से हुई थीं। बाद में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी मैरिज फोटो पोस्ट की थीं।
शादी की सभी रस्में बुधवार को पुणे में हुई थीं, जहां सिर्फ दोनों पक्षों के कुछ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए थे।
रिया के हसबैंड शिवम तिवारी फोटोग्राफर हैं। वो अक्सर कई ट्रैवल ट्रिप और डेस्टिनेशंस के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

आखिरी बार ‘डार्क चॉकलेट’ में दिखी थीं रिया
रिया हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरिज ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ को लेकर चर्चा में रहीं।
बड़े पर्दे पर आखिरी बार उन्हें डायरेक्टर अग्निदेव चटर्जी की बंगाली फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में देखा गया था। यह फिल्म शीना बोरा मर्डर केस पर बेस्ड थी।