आजकल सोशल मीडिया की ताकत और तेजी क्या है उसका अंदाजा तो आपको होगा ही खबरों की माने तो साउथ की एक एक्ट्रेस को एक ही दिन में पूरा हिंदुस्तान जान गया। वेलेंटाइन डे से पहले मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंडिया हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं। इसके अलावा प्र‍िया ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जो अभी तक कोई भी बॉलीवुड एक्‍टेस नही कर पाई है।

 

इस लड़की की अदा के कायल देशभर के युवा हो गए। प्रिया प्रकाश वारियर के आंख मारने का अंजाद कुछ इस कदर निराला है कुल सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने इस वीडियो में नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, डोनाल्ड ट्रंप, सलमान खान और ना जाने किन किन लोगों के वीडियो क्लिप्स को जोड़ रहे हैं| ये तो आप जानते ही होंगे की ये मोहब्‍बत का महीना चल रहा है और ऐसे में मोहब्‍बत की कई दास्‍तां इंटरनेट पर देखने और सुनने को मिलती रहती है। मोहब्‍बत की अनोखी दास्‍तां का ये विडियो पिछले दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

 

इस विडियो को ज़्यादातर स्‍कूल के स्‍टूडेंट्स देद्ख रहे हैं। इसमें दिखाए गए एक बेहद प्‍यारी सी लड़की और हैंडसम सा लड़का दोनों  इशारों इशारों में प्‍यार इजहार और इकरार कर रहे है| यूट्यूब और सोशल मीडिया पर इस विडियो  को अब तक 40 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। जो भी इस विडियो को देख रहा है, वो अपने कॉलेज के दिनों में खो जा रहा है।

इस विडियो में लड़की की अदाएं लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि इंस्ट्राग्राम पर उसके कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं। साथ ही ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। यूजर्स भी ट्विट के जरिए अपनी दीवानगी जाहिर करते नज़र आ रहे हैं। महज 26 सेकेंड के वीडियो में करोड़ों दिलों पर छा चुकी प्रिया प्रकाश वरियर की मासूमियत और सादगी पर हर कोई फिदा हो गया।

शायद ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी लड़की के लिए सोशल मीडिया पर लोग इस कदर दीवाने हो गए हैं। लोगों में प्रिया के लिए इस कदर दीवानगी है कि जो उन्हें देख रहा है बस पिघलता जा रहा है।