Desk : आपको बता दें की आज हम जिस भारतीय खिलाड़ी के रोड एक्सीडेंट के बारे में बताने जा रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि मोहम्मद शमी है. जी हाँ एक तरफ जहाँ बीते दिनों मोह्म्माद शमी एक तरफ अपने घरेलू दिक्कतों से अभी उभर भी नहीं पाए है वही आज उनके साथ हुए इस भयानक दुर्घटना ने उनकी मुश्किलों को और भी बढ़ा दिया है. आज सुबह दिल्ली से देहरादून आते वक़्त सुबह के करीबन पांच बजे हुआ है. बता दें की दिल्ली से देहरादून आते वक़्त शमी की कार को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी है जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल होगये हैं और उनके सर में गंभीर चोटें आई है ।

मोहम्मद शमी को उनके करीबी ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया जिसके बाद उनके सर में दस टाँके भी लगे हैं. इस बीच राहत की बता ये है की मोहम्मद शमी फिलहाल खतरे से बाहर हैं और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी मिल गया है और वो फिलहाल देहरादून में ही आराम कर रहे हैं इसके बाद ही वो कहीं और रवाना होंगे. डॉक्टर की एक विशेष टीम उनके देख रेख के लिए लगा दिया गया है ।

 

आपको बता दें की बीते दिनों मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहाँ ने शमी पर एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने के मामले में उनपर करप्सन तक के चार्ज लगायें थे. अपनी ही बीवी के द्वारा ऐसे आरोप लगाने के बाद मोहमम्द शमी की इस हरकात की जांच करने के लिए बीसीसीआई ने भी एक टीम का गठन करके इस मामले की जांच अपने तरीके से करवाई थी ।

गनीमत ये रही की मोहम्मद शमी पर उनकी बीवी द्वारा लागए गए इस आरोप को इस जांच में गलत बताया गया और शमी को पाक साफ़ पाया गया. आपको बता दें की बीसीसीआई का सञ्चालन कर रही कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटिव्स ने इस बात को साफ़ करते हुए बताया है की मोहमम्द शमी पर लगे करप्सन के आरोपों की अब और जांच करने की जरुरत नहीं है क्यूंकि वो इस मामले में बिल्कुल भी लिप्त नहीं है ।

इसके साथ ही बीसीसीआई ने शमी को सभी आरोपों से बड़ी करते हुए उन्हें आने वाले 5 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल मैच में खेलने की इजाजत भी दे दी है, लेकिन अब देखना ये है की मोहमम्द शमी इस एक्सीडेंट के बाद कितने दिनों में रिकॉवर हो पाते हैं और आईपीएल के इस सीजन में खेल पाते हैं या नहीं ।