कर्नाटक : विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी लगातार रैली कर रहे हैं. पीएम मोदी कर्नाटक में कई रैली कर चुके हैं, लेकिन रायचूर में हुई पीएम मोदी की रैली उनके एक फैन की वजह से चर्चा में आ गई है.

इस रैली में पीएम मोदी का एक ऐसा फैन पहुंचा, जिसने अपने पूरे शरीर पर ही पीएम मोदी के फोटो का टैटू बनवा रखा था. जब इस फैन पर पीएम मोदी की नजर पड़ी तो उन्होंने अपने फैन को शरीर को कष्ट ना देने और कपड़े पहनने की सलाह दी.

दरअसल पीएम मोदी कर्नाटक के रायचूर में रविवार को पीएम मोदी की रैली आयोजित की गई. इस रैली में बसवराज नाम का एक व्यक्ति अपने पूरे शरीर पर मोदी की फोटो का टैटू बनवा कर पहुंचा. वह भीड़ में खड़ा था. तभी रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी की नजर अपने इस फैन पर पड़ी. पीएम मोदी ने अपना भाषण बीच में ही रोककर अपने फैन को शर्ट पहनने के लिए कहा.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपको प्यार के लिए आभारी हूं, आपने पूरे शरीर को ऐसा कर दिया है. लेकिन मेरी आपसे प्रार्थना है कि आप कपड़े पहन लें और सभा में ध्यान दें.

उन्होंने कहा कि मेरी नौजवनों से प्रार्थना रहेगी कि अपने शरीर को इतना कष्ट नहीं दीजिए.पीएम मोदी के कहने के बाद भीड़ में खड़े बसवराज ने कपड़े पहन लिए.