सुरत : शहेर के वेसु इलाके में आईएफएस द्वारा आयोजित फैशन शो में बिग बोस के अस्पर्धा और सेलेब्रिटी डिजाइनर रोहित वर्मा जज तरीके उपस्थित थे ।

50 फैशन डिजाइनरो ने खुद के।श्रेष्ठ गारमेंट शो में दिखाया

महिलाओं की पीरियड संबंधित समस्याओं दिखाने के लिए पहली बार सेनेटरी पेड़ के साथ डिजाइन किया हुआ गारमेंट को फैशन शो का भारत मे पहली बार आयोजन किया गया । इस फैशन शो का उद्देश्य केवल महिलाओं में छुपी हुई शक्ति का संदेश देने के लिए किया गया ।

फैशन और ग्लैमर से भरा यह कार्यक्रम में 50 से जाएदा डिजानरो खुद का टैलेन्ट दिखाया । आईएफएस के डिरेक्टर और ओनर भूमि शाह ने बताया कि आईएफएस फैशन अवार्ड का उद्देश्य आने के बाद डिज़ाइनरो का प्लेटफार्म पूरा करने के लिए ऊँचे स्तर पर काम करने का मौका मिला है । इस फैशन शो से हमे ऐहसास हुआ कक हमारी डिजाइनरों विभिन्न छेत्र की फैशन इडस्ट्रीज में असाधारण योगदान देने की झमता रखती है ।

आईएफएस अवॉर्ड डिजाइनर नए कलेक्शन की खासियत देखकर उन्हें फैशन इंडस्ट्रीज के ऊपर उल्लेखनीय असर पड़ती है । और भविष्य में ग्लोबल फैशन कद को व्याखित करता है । इस फैशन शो में प्रख्यात फैशन ब्रांड फैशन एक्सपर्ट्स और पूरे देश भर से स्टाइल गुरु भी शामिल हुए थे ।

इस फैशन के पीछे कॉलेज डिरेक्टर और मालिक भूमि शाह का बड़ा योगदान था । इस कॉलेज ने स्वरोजगार और शक्तिकरण के ऊपर काम करने वाले कई महिला फैशन डिजाइनर कॉलेज में एक है । उनका फोक्स ग्लोबल प्लेटफार्म के उपर उनके डिजाइनरो के प्रीमियम कलेक्शन प्रदर्शित करना है ।

इस फैशन शो में श्रेठ फैशन बेग्राउंड रखने वाली मुम्बई की कई मोडेल ने भाग लिया । फैशन शो में 51 डिजाइनरो ने भाग लिया था । जब कि 12 सीक्वेंस थे । जिसमें 1500 जितने फेशनिष्ट इस शो को देखा था । देखने वाले और बॉलीवुड सेलिब्रिटी डिजाइनर रोहित वर्मा इस फैशन शो की हजारी में थे ।

सुरत में आने वाले आईएफएस फैशन शो के लिए स्पॉन्सर के तौर पर हमें जोड़ने के पत्र लिखा है । यह घटना दुनिया भर में निखरता फैशन टेंडर को हाइलाइट करने के लिए हमारे साथ जुड़ने के लिए एक उत्तम तर्क है ।