सूरत. दक्षिण गुजरात की मशहूर फैशन इंस्टीट्यूट सी.आई.एफ.टी की ओर से 17 जून रविवार को दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कन्वेशन हॉल में फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थियों ने डिजाइन किए गारमेंट्स पेश किए गए। शो में मुंबई की मॉडल्स ने रैम्पवॉक किया। 

फैशन शो के दौरान शहर की हस्तीओं को गुजरात रत्नश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। शो में मुख्य अतिथि के तौर सांसद सी.आर.पाटिल और चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रमुख हेतल मेहता मौजूद थे। समाज सेवा से जुड़ी शहर की अग्रणी संस्थाएं वल्र्ड रिकॉर्ड्स फाउंडेशन तथा एवरनेस पब्लिक चेरीटेबल ट्रस्ट की ओर विधायक संगीता पाटिल, पार्षद रूपल शाह, आइ.आर.एस. घनश्याम सोनी, सूरत पिपुल्स बैंक के मुकेश गज्जर, देक्षश ठाकर, दीपक चौक्सी, डॉ.मुकुल चौक्सी, राजूभाई शाह, मनुभाई पटेल, अधिवक्ता प्रीति जोशी, फिजिशयन एसोसिएशन के सचिव डॉ.पारूल वडगामा, जोहेब विराणी, गणपत भणसाली, राज बैद, अंकित खुराना, शरद गांधी तथा भरत गांधी को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। वल्र्ड रिकॉर्ड्स फाउंडेशन के प्रमुख निहार सरसवाला और एवरनेस पब्लिक चेरीटेबल ट्रस्ट के चेरमेन डॉ.विमल राठी ने बताया कि शहर की इन हस्तियों को सम्मानित करने में वह गर्व की अनुभूति कर रहे है। 

सी.आई.एफ.टी के सीइओ पंकज पटेल ने बताया कि वार्षिक फैशन शो के जरिए विद्यार्थियों को जो प्लेटफार्म मिला है इससे वह बहुत ही उत्साहीत है। शो में ज्यूरी के तौर पर फैशन डिजाइनर मनिष रेशमवाला, डॉ.जुगनू मांडवीवाला और निरज वैद्य मौजूद थे।