पटना। जम्‍मू कश्‍मीर के बाद अब एक और राज्‍य में बीजेपी अपनी सहयोगी पार्टी से समर्थन वापस ले सकती है। ऐसा दावा कांग्रेस पार्टी की ओर से किया गया है। दरअसल बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आरोप लगाया है कि बीजेपी जम्‍मू कश्‍मीर की तरह यहां भी अपना समर्थन वापस ले सकती है।
आपको बता दें कि शविनार को गुजरात के वडोदरा में गोहिल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में जो कुछ भी हुआ उससे इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बिहार में भी बीजेपी जेडीयू से समर्थन वापस लेकर सरकार गिरा दे।समाचार चैनल न्‍यूज 18 के मुताबिक, गोहिल ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं देने के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। बता दें कि हाल ही में नीति आयोग की बैठक में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की मांग का समर्थन किया था और बिहार के लिए भी विशेष राज्य का दर्जा मांगा था।

वहीं पिछले रविवार को नई दिल्ली में नीति आयोग की बैठक हुई थी। इसमें नीतीश कुमार की मांग ठुकरा दी गई थी। बता दें कि पिछले साल 2017 के जुलाई में नीतीश कुमार ने बिहार में आरजेडी से गठबंधन तोड़कर और बीजेपी के साथ मिलकर एनडीए की सरकार बनाई थी