डेस्क – कांग्रेस अध्यक्ष अमेठी, उनके लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में आज दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे थे, वह 508 किलोमीटर मुंबई-अहमदाबाद हाई स्पीड रेल परियोजना के बारे में बात कर रहे थे, जो अनुमानित लागत अतीत में 1 लाख करोड़ रुपये राहुल ने कहा है कि बुलेट ट्रेन परियोजना देश के लिए एक गलत प्राथमिकता है

एक “जादू ट्रेन” पाने के लिए तैयार है, लेकिन इसका मतलब यह तारीफ के रूप में नहीं था।

उन्होंने कहा कि यह एक “जादू ट्रेन” होगी क्योंकि यह कभी भी भौतिक नहीं होगा, जब तक कि कांग्रेस सरकार सत्ता में नहीं आती। बुलेट ट्रेन, 508 किमी मुंबई अहमदाबाद हाई स्पीड रेल प्रोजेक्ट में अनुमानित लागत रु। 1 लाख करोड़

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “इसे बुलेट ट्रेन नहीं कहा जाना चाहिए। इसे एक जादू ट्रेन के रूप में जाना जाना चाहिए। इसे कभी भी नहीं बनाया जाएगा, अगर इसे कभी भी कांग्रेस शासन में किया जा रहा है,”

अमेठी

उनके लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र, जहां वह आज दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे, समाचार एजेंसी एएनआई की सूचना मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष ने अतीत में कहा है कि परियोजना देश के लिए एक गलत प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, “केवल मोदी जी और उनके सूट बूट दोस्त इसमें यात्रा करेंगे,” उन्होंने कहा, जिसके द्वारा वह अमीर लोगों का मतलब था।

उन्होंने कहा, “2016 में, रेल दुर्घटनाओं में करीब 200 लोग मारे गए थे। मेरी प्राथमिकता सुरक्षा में सुधार के लिए इतनी बड़ी राशि का उपयोग करना होगा ।