सुरत- डिंडोली नवागांव ब्रिज पर हुए हिट एंड रन केश में बड़ा खुलासा हुआ है । गुप्त सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थानी ब्राह्मण परिवार के 3 जनों की जान लेने वाला पजेरो गाड़ी का चालक दिव्येश ओमप्रकाश अग्रवाल उस दिन शाम को 6 बजे खरवासा होकर दमन से दारू पार्टी करके आ रहा था ।

 

सूत्रों से जानकारी के मुताबिक उस समय उसके साथ उसके 2 मित्र एव 3 लडकिया भी होने के संकेत मिले है आगे उसने 1 लड़के और लड़कियों को छोड़कर उधना में 6:30 बजे से 8:45 बजे तक किसी जैन एव EX DYSP के ऑफिस पर मौजूद था ।

जिनका व्यवसाय ,डिंडोली,खटोदरा,लिम्बायत, पांडेसरा उधना, उमरा,पुलिस स्टेशन में अच्छी पकड़ रख कर सेटलमेंट करवाना गुंडों मवालियों का हफ्ता वसूली 2 नंबर के तमाम व्यवसाय में लिप्त होने की बात सामने आई है ।

बताया जा रहा है कि उधना के किसी भइया जी का जन्मदिन था जिसकी दारू पार्टी इनके ऑफिस पर रखी गई थी, और वह पार्टी करके 8:45 पर निकला एव 9 बजे डिंडोली ब्रिज पर नशे की हालत में चूर एवं पैसे के घमंड में लुप्त दिव्येश अग्रवाल ने एक ही परिवार के तीन लोगों को अपनी कार की चपेठ में लेकर यैसा उड़ाया की एक परिवार के तीन लोगों की मौत घटना स्थल हो गई थी ।

राजस्थान से अपने परिवार को लेकर सुरत की नगरी में  रहते थे । क्या पता था कि एक हैवान उसके सामने आ जायेगा और मेरा पूरा परिवार को नष्ट कर खुद ऐय्याशी करेगा । एक छोटी सी गुड़िया जिसे दूध पीने के लिए अपने माँ की जरूरत पड़ती है । लेकिन उस माँ का दूध भी उसके नसीब से उड़ दरिंदे ने छीन ली ।

बहन बेटे बहु की छत्र छाया से दूर हो गए और तो ओर जब ब्रिज पर पब्लिक ने दिव्येश अग्रवाल को पकड़ा तब उसने अपनी गाड़ी में पड़ी बन्दूक निकाल कर लोगो पर फायरिंग करने की कोशिश की, लेकिन लोगो ने उसे पकड़ कर डिंडोली पुलिस स्टेशन के डी-स्टाफ को हवाले कर दिया ओर जब दिव्येश अग्रवाल को डी स्टाफ वाले रिक्शे में डाल कर पुलिस स्टेशन ले जा रहे थे तभी बीच मे बन्दूक को डी स्टाफ की मदद से गायब कर दिया गया था ।

अब देखने वाली यह है कि इस पूरे मामले सूरत पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा कितनी गहराई में जांच करवाते है । यही नही अगर दिव्येश अग्रवाल ,PI मकवाना,उधना वाले जैन की मोबाईल के कॉल डिटेल्स निकाले जाय तो बहुत सी गुप्त जानकारियां बाहर निकल सकती है । परिवार की मांग को लेकर CP साहब इस केश में कितना निष्पक्ष न्याय दिलाते है ये तो आने वाला समय ही बताएगा ।