राहुल ने मोदी को लगया गले

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला लेकिन सदन में मौजूद सभी सदस्य तब चौंक गए जब भाषण खत्म कर राहुल गांधी सीधे पीएम मोदी की सीट पर गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया ।

अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि आप चाहे कितना भी गाली दे लो लेकिन मेरे अंदर आपके प्रति प्रेम है. यही कांग्रेस की भावना है. यह भावना आपके अंदर भी है और मैं आप सबके अंदर से इस भावना को निकालूंगा और आप सबको कांग्रेस में बदलूंगा ।

इतना कहने के बाद राहुल गांधी अपनी सीट से तेजी से चलकर पीएम मोदी की सीट तक पहुंचे, उनसे हाथ मिलाया और उनके गले से लगाया । अचानक यह सब होता देख पीएम मोदी चौंके । हालांकि, इसके बाद जाते हुए राहुल गांधी को पीएम ने रोका और उन्होंने भी राहुल से पहले हाथ मिलाया फिर उन्हें गले से लगाया. इस दौरान उन्होंने राहुल कुछ बात भी की लेकिन रिकॉर्ड नहीं होने के कारण वो सबके सामने नहीं आ पाई ।

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री और आरएसएस का अभारी हूं कि इन्होंने मुझे कांग्रेस का मतलब समझाया. इन्होंने हिन्दुस्तानी होने का मतलब समझाया. हिन्दुस्तानी का मतलब, आपको कोई भी कुछ भी कहे, गाली दे, झूठ बोले, लाठी मारे तुम्हारे दिल में उसके लिए प्यार होना चाहिए. ये बात नरेंद्र मोदी जी, बीजेपी और आरएसएस ने मुझे सिखाया. इसके लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद कहता हूं.’