सुकमा. सुकमा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । सुकमा जिले के कोंटा व गोलापल्ली के बीच में नलकातुंग में पुलिस नक्सली मुठभेड़ चल रही है। जिसमें मारे गए नक्सलियों की संख्या बताई जा रही है। स्थान से 16 देशी हथियार भी पुलिस ने बरामद किए है। और मौके से 4 आइइडी भी बरामद की गई है। पुलिस ने इलाके की सर्चिंग तेज कर दी है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में अभी भी सैकड़ों नक्सली मौजूद होने की खबर मिल रही है। इन सभी बातों की जिला पुलिस अधिक्षक अभिषेक मीणा ने पुष्टि कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुकमा जिले के कोंटा इलाके के गांव मुुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार मलकातुंग में सर्चिंग पर निकली टीम से नक्सलियों का सामना हो गया। जिसमें सुबह ही जारी मुठभेड़ में जवानों ने बड़ी सफलता पाई है जिसमें सुबह ही जवानों ने 14 नक्सलियों को मार गिराया है। और जवानों ने इन मारे गए नक्सलियों के शव को भी बरामद कर लिया गया है।

14 लोगों का शव बरामदमुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधिक्षक ने मौके पर टीम भेजी और वहां पर मौके पर पुलिस नक्सली की अचानक मुठभेड़ में जवानों को बड़ी सफलता मिली है जिसमें 14 नक्सलियों को मार गिराया है। और मौके से 16 देशी हथियार भी पुलिस ने बरामद किए गए है।

4 आइइडी बरामदमुठभेड़ के बाद जब पुलिस ने मौके की जांच के दौरान 14 लोगों के शव के साथ 16 देशी हथियार व 4 सीरीयल आइइडी भी बरामद की गई है। जिसे ब्लास्ट कर सफलता पूर्वक नष्ट करने की तैयारी की जा रही है।

ऑपरेशन मॉनसून का असरबड़े बड़े मंचों में सीएम ने नक्सलियों से हमेशा कहा है कि, हथियार छोड़ या अंजाम के लिए तैयार रहे। इसी के तहत पुलिस द्वारा चलाया जा रहा ऑपरेशन मॉनसून की सफलता लगातार मिल रही है। बताया जा रहा है कि, इसी का नतीजा है कि, आज नक्सलियों के साथ मुठभेड़़ में पुलिस ने 14 लोागों को मार गिराया है तथा शव भी बरामद किए गए है।