सूरत । सभी  इंडोर गैम्स में एक कैरम बोर्ड की ऐसा खेल है जो काफी चुनौतीपूर्ण है। यह गैम शारिरीक प्रवृत्ति के बजाए बोर्ड गेम है। इस खेल से एकाग्रता और धीरज में वृद्धि होती है तथा खेल जीतने के लिए खिलाड़ियों में कुशलता और स्फूर्ति को प्रोत्साहन मिलता है । यह एक बहुत ही रोमांचक और रोचक खेल है, अनुभवी खिलाड़ियों को ब्रेक टू फिनिश से मानसिक रूप से तदुंरस्त बनाने का कार्य करता है ।

शहर की व्हाइट लोटस इंटरनेशनल स्कूल में राज्य स्तरीय कैरम चैम्पियनशिप के लिए खिलाड़ियों को शोर्ट लिस्ट करने के लिए प्रिलिमिनरी इलिमिनेशन का आयोजन किया गया, जिसमें शहर की कई स्कूलों  ने हिस्सा लिया और राज्य स्तरीय चैम्पियनशिप में पहुंच ने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ मास्टर स्ट्राइक लगाया । राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए विभिन्न स्कूलों के 24 छात्र और 15  छात्राओं ने हिस्सा लिया ।

खेल भावनाओं को प्रोत्साहित करने के लिए और अपने विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाने के लिए हिस्सा लेने वाली स्कूलों की स्पोटर्स फेसेलिटि अपने खिलाड़ियों के साथ है ।खेल को प्रोत्साहित करना और व्हाइट लोटस इंटरनेशनल स्कूल स्कूल के प्रयास तथा संगठन की प्रशंसा करने जिले के स्पोटर्स ऑफिसर श्री दिनेश कदम ने इस कार्यक्रम की अगुवाई ली थी ।

प्रेस में जाते वक्त इलिमिनेशन राउंड प्रगति में था, लेकिन विभिन्न स्ट्राइक स्टाइल्स के अंत में किसी हार नहीं हुई और सभी ने खेल को फिनिश करने की अपनी चतुराई भरी क्षमता का लोहा मनवाया।