सुरत : क्राइम रिपोर्टर

शहेर में पिछले कुछ समय से लूट की वारदात को अंजाम देने लुटरे बेखौफ होकर चोरी को अंजाम दे रहे है । चौक बाजार इलाके में एक बेकरी की दुकान के अंदर घुस कर 2 लोगो ने 13 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया, चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई । शिकायत कर्ता ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने दोनों चोरों की तलाश सुरु कर दी है ।

वही कपोदरा इलाके में एक ट्रेवल्स एजेंसी में घुस कर 1.60 लाख की लूट की गई । मामला वेद रोड डाभोली चार रास्ते का बताया जा रहा है । शिकायत कर्ता हिरेन भाई अनघन ने बताया कि जब वह बी- 4 बेकर्स दुकान में आया तो देखा तो सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था । सीसीटीवी टीवी देखने के बाद उसमें दो लोग बेकरी के अंदर सीलिंग की स्लाइड तोड़कर घुसते नजर आ रहे है । जिसके बाद टीम ड्रावर तोड़कर रखे हुए 13 लाख रुपये और 9000 रुपये का सैमसंग टेबलेट चुराकर भाग खड़े हुए । कुल 13 लाख 9 हजार रुपये की लूट होने के बाद शिकायत कर्ता ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई ।

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान में जुटी है । वही कपोदरा के सदानंद कॉम्प्लेक्स स्थित विश्वनाथ ट्रेवल्स तथा एम2एम में दुकान में एक चोर ने 1 लाख 61 हजार रुपये की चोरी कर ली । इस मामले में विपुल नामक आदमी दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गया था । उसने पहली दुकान से 4 हजार रुपये चुरा लिए थे ।