भरूच में आज लोकल क्राइम ब्रांच केबल ब्रिज के पास से सुबह के समय विदेशी शराब भरी 8 लक्जारिएस कार के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । जिसमें 250 से जाएदा शारब की पेटी पकड़े गए । पुलिस से बचने के लिए शराब से भरी 6 कार के साथ 2 कार पाइलोटिंग कर रही थी ।

भरूच जिले के एसपी राजेन्द्र सिंह चुडासमा के सूचना पर भरूच लोकल क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूचना के आधार पर वॉच रखा गया था । जिसमे 8 जितनी लक्जारिएस कार सहित 6 जितने आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया था । करीबन 1 करोड़ का मुद्दामाल रिकवर कर के आगे की कार्यवाही सुरु की गई ।

लोकल क्राइम ब्रांच को टीम मुद्दामाल के साथ 6 आरोपियो में परेश उर्फ मको शनाभाई चौहाण उम्र 36 साल, गीतांजलि अपार्टमेंट बरोडा का रहने वाले है । विकाश हर्षदराय मंडोरा उम्र 35 साल 128 वाडी भाटवाड टावर बड़ोदरा का रहने वाल है ।
3) कल्पेश प्रमोद भाई बारोट (4) प्रदीप महेंद्रभाई गांधी (5) दीपक नटवभाई माछी(6) सुनील कुमार पंढरीनाथ दीक्षित उम्र 41 साल नडियाद को गिरफ्तार किया गया है ।

LCB अब पता लगाएगी की यह शारब की पेटी किसका है और कहाँ पर ले जाया जा रहा था । और कौन है ओ बूटलेगर । उस दिशा में कार्यवाही सुरु कर दी गई है ।