राजस्थान : जयपुर में बीती रात एक बीजेपी नेता के बेटे ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी गाड़ी से सड़क के किनारे फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया. इसमें से 2 लोगों की मौत हो गई है. आरोपी बीजेपी नेता के बेटे का नाम भारत भूषण मीणा है और वह करौली का रहने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार रात को नशे में धुत भारत भूषण मीणा जयपुर में शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी को तेज गति से चला रहा था. इस दौरान उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने गाड़ी को फुटपाथ पर चढ़ा दिया. इसके बाद गाड़ी को बैक करने के चक्कर में उसने फुटपाथ पर सोए हुए चार लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. रात को वहां से गुजर रहे दूध की सप्लाई करने वाले ट्रक के चालक और कुछ लोगों ने उसे पकड़ कर लिया.

पढ़ें- भीमा कोरेगांव: गौतम नवलखा की पार्टनर का आरोप- पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोलकर सोने को कहा

आरोपी इतना ज्यादा शराब के नशे में था कि गाड़ी से निकलते ही वह गिर गया. फिलहाल पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है. आरोपी भारत भूषण से पूछताछ की जा रही है. उसका कहना है वह जयपुर में अपने माता-पिता से मिलने के लिए आया था. गुरुवार को ही वापस उसे करौली जाना था, लेकिन दोस्तों ने शराब पार्टी के नाम पर उसे रोक लिया था.

पढ़ें- रेलवे का बड़ा झटका: इस मुफ्त सेवा का आज आखिरी दिन, कल से नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं

बता दं कि भारत भूषण मीणा करौली जिले के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष बद्रीनारायण मीणा का बेटा है. बद्रीनारायण मीणा सपोटरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं. आरोपी की स्कॉर्पियो गाड़ी पर भी राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के बैनर होर्डिंग लगे हुए हैं. आरोपी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है.