सुरत : सुरत रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर 8 बजकर 45 मिनट पर रणकपुर एक्सप्रेस ट्रेन से उतरकर बाहर जा रहा था उसी समय आरोपी शिबू उर्फ टाइगर ने अपनी अंगत दुश्मनी के कारण देशी तमंचा से 2 राउंड फायरिंग कर दी । जिसमें एक युवक को पीठ के पीछे वाले भाग तथा दाहिने हाथ मे गंभीर रूप से घायल हो गया । फौरन उसे नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

मोहम्मद यूसुफ पठान पर फायरिंग

मोहम्मद यूसुफ पठान और शिबू उर्फ टाइगर के बीच किसी बात को लेकर आपस मे तकरार चल रही थी । जिसको लेकर गुरुवार शाम 8 बजकर 45 मिनट पर सुरत रेलवे स्टेशन पर रणकपुर एक्सप्रेस से उतर कर प्लेटफॉर्म नंबर 1 से बाहर जा रहा था । उसी दौरान आरोपी ने ताक लगाए बैठा हुआ था । जैसे ही मौका मिला तो उसने फरियादी पर गोली बरसाना सुरु कर दिया । दो राउंड फायरिंग के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया । घायल यूसुफ पठान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया ।

रेलवे पुलिस ईपीसी कलम 307 के तहत मामला दर्ज

सुरत रेलवे स्टेशन पर फायरिंग के बाद घटना स्थल पर जीआरपीएफ और आरपीएफ़ के जवान पहुँचे । स्टेशन पर नाके बंदी कर दिया गया । फ़ायरिंग होने के बाद स्टेशन और हड़कंप मच गया । पुलिस की टीम पहुँचे उससे पहले आरोपी वहाँ से फरार हो गया था । पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोज सुरु कर दी है ।

वापी से लेकर सुरत स्टेशन तक ट्रेन के अंदर शराब की हेरा फेरी से चल रही है । लाखो की शराब हर दिन वापी से लेकर सुरत तक सप्लाय की जाती है । सब महत्वपूर्ण बात यह कि शराब की हेराफेरी में जीआरपीएफ और आरपीएफ़ भी शामिल है । जिस ट्रेन से शराब की हेराफेरी की जाती उस ट्रेन में आरपीएफ़ का जवान गस्त करता है लेकिन किसी भी प्रकार का कार्यवाही नही की जाती है । जब ट्रेन स्टेशन पर पहुँचती है तो वहाँ पर आरपीएफ़ और जीआरपीएफ के जवान पहले से शराब की रखवाली करते नजर आते है