Surat : शहेर में मोबाईल चोरी की घटना बढ़ते देख नायब पुलिस कमिश्नर जोन – 1 तथा पुलिस कमिश्नर बी डिवीजन येन. यस देसाई के सूचना के बाद उधना स्टेशन थाने के पुलिस इन्स्पेक्टर A.B.Parmar के मार्गदर्शन तथा मौखिक सूचना के आधार पर उधना पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर नंबर 176/2018 आईपीसी की कलम 356,379,114 के तहत मामला दर्ज करवाया गया था ।

अनुज रामलाल दुबे पीयूष पॉइंट के पास खड़े होकर मोबाईल पर बात कर रहे थे । उसी समय एक यामाहा एफ जेड पर दो युवक सवार होकर आये और पीछे बैठा युवक ने खड़े बात कर रहे व्यक्ति का मोबाईल छीन कर फरार हो गया था । जिसकी कीमत लगभग 11 हजार के आस पास की बताई गई थी ।

मोबाईल की चोरी को अंजाम बढ़ता देख ऑफिसर ने जल्द उन आरोपियो को पकड़ने का आदेश दिया था । जिसके चलते उधना पीएसआई एच.के. दरजी तथा सर्वेलेंस स्टाफ के उधना इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे उस दौरान गजेंद्र प्रभात सिंह तथा जितेंद्र राम चंद्र को गुप्त सूचना मिली की एक नंबर प्लेट के बिना काले कलर की यामाहा एफ जेड पर दो युवक हाल में पांडेसरा से उधना दरवाजा की तरफ जाने वाले है ।

जानकारी के बाद फौरन पुलिस वहाँ पर पहुँच कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । 1- चिराग हारून शेख उम्र 24 साल धंधा भंगार का और तिरुपति नगर उन पाटिया का रहना वाला है । तथा दूसरा आरोपी इमरोज माजिद अंसारी जो की उम्र 18 साल धंधा चायनीज की लारी चलता है । हाल वह सुरत शहेर उन भिन्डी बाजार घर नंबर 47 तालाव कालोनी उन बताया गया है । पुलिस ने मुद्दामाल के साथ आरोपीओ को कुछ समय गिरफ्तार कर लिया ।

उधना पुलिस ने बड़ी बहादुरी से कम समय मामले को ध्यान में लेते हुए आरोपियो को धर दबोचा, यह काम एक प्रशंसनीय काम देखा गया । पुलिस सेवा नहीं बल्कि शहेर के रक्षक भी कहा जाता है । इसी लिए सामाज और देश की जनता उन्हें सलाम करती है ।