सूरत, गुजरात। 10 साल की बच्ची को अकेला पाकर उसे बहला-फुसलाकर एकांत में ले जाने की नाकाम कोशिश करने वाले कबाड़ी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कबाड़ी जब बच्ची को अपने साथ ले जा रहा था, तभी वहां से एक युवक निकला, जिससे कबाड़ी अपने बुरे काम को अंजाम नहीं दे पाया था। आरोपी का नाम अमृतभाई देवीपूजक है। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉस्को एक्ट के अलावा किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है।

अठवा लाइंस पुलिस थाने के इंस्पेक्टर बी भारवाड ने बताया कि 26 अक्टूबर की घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल सामने आने के बाद पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश कर रही थी।

वाड़ी इलाके की गली में जरीकाम करने वाले श्रमिक परिवार की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान रास्ते से गुजरते हुए कबाड़ के सामान का ठेला लेकर निकले आरोपी ने बच्ची को वेफर दिया और उसे कहीं एकांत में ले जाने का प्रयास किया। इतने में वहां एक युवक के आ जाने से उसके मंसूबे पर पानी फिर गया। बच्ची भागते हुए घर पहुंची, जहां उसने मां को अपने साथ हुए वाकये का बताया।

मामले की गंभीरता को समझते हुए परिजनों ने फौरन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस भी सक्रिय हुई और आरोपी अरेस्ट कर लिया गया।