राजकोट संवाददाता : शहेर के रैयारोड पर आम्रपाली पुलिस चौकी से कुछ ही दुरी पर हर दिन शाम को शाराब खुले आम डिलीवरी दी जा रही थी । जिसको लेकर स्थानिक लोग त्राहिमाम हो चुके थे । मुख्य मंत्री विजय रुपाणी के मत इलाको में आई इस जगह में सालो से बेधड़क शाराब का धंधा जोरो से चल रहा था । साहिल नाक के इस शख्स के अवैध धंधे पर स्टेट विजिलेंस की टीम ने छापा मारा कर 1 लाख की शाराब जप्त की है । इसके अलावा एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर मुख्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

शहेर के रैया रोड के ऊपर आजाद चौक में पुरानी शॉपिंग सेंटर में साहिल अनवर भाई कचरा की खुद की एक दुकान में शाराब – वीयर का बड़ा खेप उतारने की मुखबिर से सूचना मिली थी । जिसके आधार पर स्टेट विजिलेंस के हेड कॉन्स्टेबल महमदहारून हैदर बझ शेख सहित छापा मारा कर लाखो की शाराब जप्त की गई । जिसमे बियर की बड़े खेप के साथ बैठे हुए शख्स अब्दुल हाफिज भाई मुंशी को गिरफ्तार किया । इसके अलावा शराब का के खेप साहिल अनवर भाई कचरा द्वारा मंगाये जाने की हकीकत जानकार पुलिस ने साहिल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया । तथा शाराब – बियर की अलग अलग ब्रांड की 779 बोटल जिसकी कीमत 1,01,550 एवं एक मोबाईल सहित मुदामाल पुलिस ने कब्जे लिया ।

गौरतलब है कि राज्य में शाराब, जुगार, को दूर करने के लिए थोड़े समय पहले गृह मंत्रालय स्टेट विजिलेंस की रचना की गई थी । स्टेट विजिलेंस द्वारा शाराब की हेरा फेरी के अलावा शाराब माफियाओ पर नजर खास रखी जा रही है । दूसरी तरफ राजकोट के विधायक तथा राज्य के मुख्य मंत्री विजय रुपाणी के मत इलाको में स्टेट विजिलेंस ने शाराब के अड्डे से बड़े खेप बरामद के बाद स्थानिक पुलिस की कामगिरी के ऊपर कई सवाल खड़े हो रहे है ।