सुरत : सुरत शहेर इलाको में कई महीनो से बाइक चोरी का मामला लगातार बढ़ता दिखाई दे रहा था । बाइक चोरी करने वाली गैंग सक्रीय हो चुकी थी । जिसको लेकर जोन -1 नायब पुलिस कमिश्नर तथा एसीपी A डिवीजन अधिकारी को इस प्रकार की एमओ से चोरी को करने वाली गैंग की निगरानी रखने के लिए फरमान किया था ।

पुलिस इन्स्पेक्टर एम. के.गुर्जर कपोदरा पुलिस स्टेशन के मागर्दर्शन के तहत सर्वेलेंस स्टाफ पुलिस सब इन्स्पेक्टर बी. एम. करमटा टीम के साथ पेट्रोलिंग में थे उस समय पुलिस कांस्टेबल आकाश भाई बाबु भाई तथा पुलिस कांस्टेबल पृथिवीराज सिंह रवजीभाई को गुप्त जानकारी मिली थी की कपोदरा कमल पार्क सोसाइटी के पास लिटल फ्लावर स्कुल के पास से एक आदमी बिना किसी दस्तावेज के मोटर साइकिल लेकर घूमने घूम रहा है । गुप्त जानकारी मिलने के बाद पुलिस अपनी टीम को लेकर उस जगह पहुची जहाँ की जानकारी दी गई थी ।

आरोपी नंबर 1 – सादिक ददुभाई शाहमदार उम्र 21 गांव

मोटासमढियाला तालुका खंभा, जिला अमरेली । आरोपी को पकड़ने के बाद उसके पास से वराछा पुलिस की हद से मोटर साइकिल की चोरी के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

( 1) गुनाह की जानकारी –
सुरत शहेर वराछा पुलिस स्टेशन फ़ास्ट गुनाह नंबर 433/2018 आईपीसी कलम 379 के तहत

आरोपी का एमओ

पुलिस ने जब आरोपी से पूछ तांछ किया तो गाड़ी का लॉक तोड़कर गाड़ी को डारेक्ट कर तथा दुबलिकेट चाभी बनाकर मोटर साइकिल की चोरी करने की बात कबूली है ।