सुरत क्राइम : स्टेट मॉनीटिरिंग सेल द्वारा उधना इलाको में पिछले तीन दिनों से लगाता छापा मारकर कर ढाई लाख की नकली शाराब जप्त की, इस मामले में सुरत पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने उधना पुलिस इंस्पेक्टर परमार को सस्पेंड कर दिया, जबकि 7 पुलिस इंस्पेक्टरों का तबादला कर दिया गया

उधना पुलिस के हद में 7 इंग्लिश शाराब के अड्डे बड़े पैमाने पर चल रहे रहे थे ।

शोशल मिडिया पर गुजरात नॉनस्टोप पोर्टल पर शाराब की मंडी का पूरा वीडियो अपलोड किया था । उधना पुलिस स्टेशन की हद में आई, पटेल नगर में 4 देशी के अड्डे, और 1 इंग्लिश का अड्डा, वहीँ बी.आर.सी. में 4 देशी शाराब के अड्डे,और 3 इंग्लिश के अड्डे चल रहे थे । संजय नगर रोड़ नंबर जीरो रामु – कालू उधना उद्धयोग रोड नंबर 4 टिनया देशी और विदेशी शाराब का अड्डा, इन सभी शाराब माफियाओ के ऊपर दीपावली के बाद कार्यवाही करनी थी लेकिन नहीं की गई । जिससे बेख़ौफ़ होकर शाराब का धंधा जोरो से चल रहा था । लोगो ने शिकायत स्टेट विजिलेंस को किया, जिसकी वजह से स्टेट विजिलेंस द्वारा पिछले तीन दिनों लगातार छापे मारी की, जहां से 2.5 लाख रुपए की नकली शाराब जप्त की गई ।

उधना पुलिस इंस्पेक्टर एबी परमार को किया सस्पेंड

गौरतलब है कि उधना इलाको में दिवाली के बाद लगातार शराब की हेरा फेरी और खुलेआम चल रहे शाराब के अड्डे से आम जनता तंग आ चुकी थी । गली हो या मोहल्ले,सभी जगहों पर देशी से लेकर विदेशी शाराब के अड्डे धूम से चल रहे थे । चूँकि पुलिस का कोई इन्हें डर नहीं था । पुलिस को लाखो रूपये मिलने की वजह से उन पर कार्यवाही नहीं की जा रही थी । हालांकि इस पुरे मामले में स्टेट विजिलेंस ने 6 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है । उधना डी स्टाफ के ऊपर भी कार्यवाही हो सकती है ।