गुजरात :  सूरत शहर के हजीरा में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है लहूलुहान हालात में मिली बच्ची को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की है पुलिस ने आरोपी को ढूंढने के लिए 4 इलाकों में नाकाबंदी कर दी है और 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी को इस काम में लगाया है फिलहाल बच्ची को गंभीर हालत में घर छोड़ने आए युवक से पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक आरोपी का पता नहीं चल पाया है ।

पुलिस के अनुसार हजीरा के माता फलिया इलाके में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है बच्ची की मां ने बताया कि दोपहर 3:00 बजे के करीब कि घर से खेलते हुए बाहर चली गई ढूंढने के लिए परिवार ने काफी मशक्कत की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया इसके बाद करीब 6:00 बजे तक 19 साल के युवक ने बच्ची को लहूलुहान हालत में घर पहुंचा युवक पड़ोस में ही रहता है जिसे बच्ची उसके मोहल्ले से 500 मीटर की दूरी पर झाड़ियों के पास बच्ची मिली थी ।

बच्ची का ऑपरेशन करने वाली डॉक्टर ने बताया कि लगभग 4 से 4 सेंटीमीटर तक घाव थे जिसके लिए करीब 12 से 14 टांके लगे हैं हजीरा थाने के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए हजीरा रामदेव इच्छापुर और अडाजन के हर रास्ते पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है इसमें SOG, क्राइम ब्रांच, पीसीबी, और हजीरा पुलिस के 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को लगाया गया है । इसके अलावा आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है पुलिस ने कहा कि वह हर एंगल से जांच कर रही है । यही नहीं युवक से भी पूछताछ की जा रही है ।