सूरत : सुरो के सिंकंदर का ग्रांड फिनाले आज सूरत में किया गया जहाँ पर सिंगिंग की दुनिया मे अपना नाम रोशन कर चुके शौर्य दुगेशवर ने कम समय मे मुकाम हासिल किया है । भारत के कई राज्य में सिंगिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन कर चुके है ।

26 जनवरी किये गए ग्रांड फिनाले में रिया बनी सुरो के सिकंदर

सुरु का सिंकंदर का फाइनल राउंड सूरत के इस्कोन मॉल सुबह से सुरु किया गया है । इस प्रोग्राम मुख्य उद्देश्य है कि इस देश मे कई युवा बच्चे जिनके अंदर काफी काबिलियत है । लेकिन उन्हें कोई प्लेटफार्म नही मिल पाता है । उनके लिए यह एक अच्छा मौका था टेलेंट दिखाने का । बॉलीवुड प्रोडक्शन की ओर से ग्रांड शो का आयोजन किया गया । जिसका नाम रखा गया ” एक दिन शहीदों के नाम”

इस शो को जजेस करने वाले भाविन शास्त्री,जो कि प्लेबैक सिंगर है, वही धर्मेन्द्र बाघेल राइटर और डिरेक्टर है, इसके अलावा नफीस यूनस एक्टर तथा नफीस अर्टिस्ट एवं अविनाश सलवे और प्रीतम शुक्ला भी मौजूद रहे सूरत की आवाज विनर भी रह चुके है । तथा इस कार्यक्रम और इवेंट मैनेजमेंट के मुख्य कर्ता धर्ता और सिंगिंग के बादशाह शौर्या दुर्गेशवर का अहम योगदान रहा ।

खास बात यह कि 26 जनवरी के दिन यह प्रोग्राम सुरत शहर के इस्कोन मॉल में किया गया । और इस प्रोग्राम में भाग लेने के लिए कांटेस्ट और उनका परिवार और आम जनता का उत्साह देखने को मिला, ग्रांड फिनाले में आज 12 कांटेस्ट ने भाग लिया । जिसमे तीन कांटेस्ट ने अपनी आवाज से जजो का दिल जीत लिया और बन गए सुरो के सिकंदर ।

जो जीता वही सिकंदर के विजेता को सुरो के सिकंदर के डिरेक्टर की ओर मेडल,ट्रॉफी,और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित करते हुए उनका हौसला बढ़ाया । विजेता के नाम इस तरह है

1 – रिया गुप्ता
2 – उत्सव दायमा
3 – बंसारी दलवाड़ी