Gujarat Nonstop ( Crime Special ) Bela Joshi

शहेर में पिछले कुछ दिनों से धाक धमकी देकर पैसो की वसूली का सिलसिला लगातार पढता जा रहा है । एक तरफ जीएसटी और नोटबंदी कि मार से परेशान व्यापारी और उद्द्योगपति अभी बाहर निकल पाए । उससे पहले शहेर के अंडाजन एल.पी. सवाणी के पास रहने वाली राकेश चोटरणी और पत्नी सिमरन चोटरणी ने मिलकर एक व्यापारी के पास करोड़ो रूपये मांगने का मामला अंडाजन पुलिस स्टेशन 27 जुलाई 2018 को दर्ज पति – पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था ।

*  कैसे पति – पत्नी करते है अवैध वसूली का धंधा

वीओ : दरअसल हम बात कर रहे है अडाजन इलाके के रहने वाले एक ऐसे पति – पत्नी की जिनके बारे में कौन नही जानता है । पुलिस से लेकर राजनीतिक पार्टी तक, राकेश चोटरणी और उनकी पत्नी सिमरन चोटरणी का अवैध कारोबार सुनकर आप के होश उड़ जाएंगे । पहले दोनों की कहानी सुन लीजिए ध्यान से । पहले सिमरन शहेर के उद्द्योगपति और बड़े व्यापारी को फोनकर उनसे दोस्ती करती है ।उसके बाद जो सिलसिला होता है ।सिमरन चोटरणी पहले व्यापारी को संपर्क कर उसे अपने जाल में फंसाती है उसके बाद उसे अपने घर या आफिस पर बुलाती है । फिर उसके साथ फोटो खिचवाती है । और उसके सुरु होता है रोमांटिक खेल, फोटोशूट होने के बाद सिमरन और उसका पति राकेश चोटरणी व्यापारी को धमकी देकर करोड़ो रुपये की मांग करता है, और यदि व्यापारी पैसा नही देता है तो उसे बलत्कार के केस में फ़साने की धमकी देती है ।

* कैसे हुआ पति – पत्नी का खेल खातमा जब दोनों पहुँच गए     जेल की कठघरे में

शहेर के अड़ाजन इलाके के रहने वाले पति – पत्नी का खेल उस खत्म हो गया जब एक व्यापारी के पास से करोड़ो रुपये की मांग कर रहे थे । तभी व्यापारी की दोस्त ने फौरन पुलिस को संपर्क कर दोनों के खिलाफ पैसे मांगने और धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई । मामला दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों को ढूढना सुरु किया । लेकिन दोनो पुलिस से बचने के चकमा दे रहे थे । आखिर पुलिस ने एक दोनो को गिरफ्तार कर लिया ।

दोनो कहानी यहाँ खत्म नही होती । जैसे ही दोनों जेल से बाहर आये फिर सुरु किया अवैध वसूली का कारोबार शहेर में जिस तरह दोनो मिलकर वसूली का कारोबार को अंजाम से रहे थे । उसे देखकर शहेर में भय का माहौल पैदा हो गया । शहेर के
अंडाजन पुलिस स्टेशन,रांधेर पुलिस स्टेशन और क्राइम ब्रांच में दोनों के खिलाफ 420 का मामला दर्ज किया गया । और दोनों की तलाश फिर सुरु की गई ।

फिर हाल पति – पति घिनौना कारोबार खत्म करने के लिए शहेर की जनता ने टीवी 24 न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर को संपर्क किया और पूरी हकीकत बयान की । उसके बाद पीडिता ने खुद टीवी 24 न्यूज चैनल को कैमरे के सामने दोनो को जल्द सजा मिल सके और समाज मे जिस तरह से दोनों का भय सता रहा है ।उससे लोग बाहर आ सके ।