गुजरात नोनस्टॉप : स्कूल वैन ड्राइवर की लापरवाही आई सामने, वैन चालक स्कूल से लेकर जैसे ही वह बिल्डिंग के नीचे खड़ा होता है । और स्कूल का छात्र नीचे उतरे उससे पहले गाड़ी वैन आगे ले लेता है ड्राइवर। जिससे बच्चे के ऊपर वैन का अगला टायर और पिछला टायर चढ़ जाता है । और फिर जैसे ही खड़े आस पास के लोगो की नजर उस पड़ती है तो फौरन उसे बच्चे को उठाकर सड़क से साइड कर लेते है

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो जाता है

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अड़ाजनके संस्कार कुंज विद्यापीठ दांडी रोड से नजदीक एक सोसाइटी में सोमवार सुबह रोज की तरह बच्चो को छोड़ने आया था । उस दौरान जूनियर के.जी.में पढ़ने वाले विद्यार्थी नीचे उतरने से पहले वैन चालक वैन को चालू कर आगे बढ़ गया । बच्चा नीचे गिरने के बाद वैन का आगे का टायर और पीछे का टायर बच्चे के ऊपर से गुजर गया । यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई ।

बच्चा जोर – जोर चिल्लाता है लेकिन वैन चालक नही रुकता है । जब कि बाहर खड़े लोग वैन को को रोक लेते है और बच्चे की माता के सामने बनी घटना के बाद माता आरोप लगाते हुए कहती है कि यह वैन चालक गुस्से में है और उनका यह रैवया ठीक नही है । माँ यह भी कहती है कि ड्राइवर लापरवाही से वाहन चलता है । हम ऊपर से देख रहा थे जब बच्चा नीचे गिरा ।