गुजरात नोनस्टॉप (पॉलिटिक्स )
सांसद दर्शाना जरदोष अपनी पार्टी यानि कि संवेदनशील सरकार को सही मायने में सार्थक सबित करने के लिए उन्होंने सूरत सांसद के नाते देश राज्य और अपने झेत्र के विकास के साथ अपने छेत्र की जनता का हर तरह से ख्याल रखते हुए उन्होंने सुखः दुःख में सहभागी होती साबित दिखाई दे रही है जनता के प्रति उनका प्रेम और लगाव आने वाले चुनाव में कमल को चार चाँद लगा सकता है ।

गुजरात के सुरत के अलग अलग बीमारियों से पीड़ित लोगों को प्रधान मंत्री राहत कोष से 10 लाख से अधिक सहायता देकर एक मिसाल खड़ा कर दिया । अब पीड़ित अपनी बीमारियों के इलाज कर के बेहतर उपचार करवा सकते है ।

सांसद दर्शन जरदोष हमेशा से सुरत की जनता की सेवा के लिए तत्पर रही है । एक महिला होने के नाते भी जब कोई नागरिक उनके पास समस्या लेकर आता है तो उनकी समस्याओं को पूरी तरह से हल करने में अपनी भूमिका अदा करती है । किडनी की बीमारी से त्रस्त थेलेसिमिया मेजर , हार्ट और कैंसर की बीमारी से पीड़ित व्यक्तिओ के उपचार के लिए सहायता मिले इसके लिए इस मरीजो के परिजनों के सहायत के लिए केंद्र सरकार से गुहार लगाई तो सांसद दर्शन जरदोष ने इन कार्यो को अपने हाथों में लेते हुए उन्हें प्रधान मंत्री राहत कोष से सहायता दिलवाने के लिए का प्रयास किया ।

लोक सभा चुनाव जिस तरह से सामने आ रहा उसको देखर उन्होंने फौरन इस काम को करने के लिए अपना समय लगा दिया । उनके इस प्रसासों का परिणाम है कि किडनी की बीमारी से पीड़ित जयेश पी पाटोलिया के किडनी ट्रान्सप्लांट के लिए 2,25,222 रुपये, थेलेसिमिया की बीमारी से ग्रस्त बच्ची स्वरा बावडिया के ऑपरेशन के लिए 3 लाख, किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के लिए केतन पावासिया के लिए 3 लाख,जयेश विठलानी के लिए 1.75 लाख रुपये और कालिदास पटेल की हार्ट सर्जरी के लिए 50 हजार रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष से प्राप्त हुए । आज यह सारे लोग अपना उपचार बेहतर ढंग से करवा रहे है ।