सुरत ( क्राइम रिपोर्टर ) घोड़दौड़ पर आई नारी संरक्षण गृह में एक 23 साल की लड़की ने गले फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर हत्या को लेकर जांच सुरु की ।

घोड़दौड़ पर आई नारी संरक्षण गृह में हाल 20 से जाएदा लड़कियां रह रही है,जिसमे से एक अंकिता नाम की लड़की जिसकी उम्र 23 साल जो दो दिन पहले ही आई थी । और दो दिन में वह गले मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया, जिससे वहाँ पर और लड़कियों में भय का माहौल छा गया ।

घटना स्थल पर पहुचीं उमरा पुलिस की टीम

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना का जायजा लेकर जांच सुर कर दी है । जबकि नारी संरक्षण गृह के अधिकारियो द्वारा किसी प्रकार को जानकारी नही दी । यही नही नारी संरक्षण का गेट भी बंद कर दिया । और तो और अधिकारियों द्वारा मामले को दबाने का प्रयास भी किया जा रहा है ।

दो दिन पहले ही अंकिता को नारी संरक्षण में लाया गया था

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी के साथ भागते समय पकड़ी गई थी । कतारगांव स्थित रहने वाली अंकिता नजदीक के रहने वाले भावेश बालू धनजी गोहिल के साथ भाग गई थी । जिससे अंकिता के पिता ने कतारगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी । पुलिस ने दोनों को दो दिन पहले पकड़कर पुलिस ने अंकित को दो दिन पहले ही नारी संरक्षण गृह में भेजा गया था ।