कानपुर : टीम में साथ आई सीनियर एक्टर सुषमा अरोड़ा ने कहा 14 फरवरी को आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के जवानों पर आत्मघाती हमला कर दिया था इस हमले में कम से कम 48 जवान शहीद हो गए पूरा देश नम आंखों से शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि और अंतिम विदाई दे रहा है। किसी मां का बेटा, किसी पत्नी का पति और किसी बच्चे का बाप धरती मां की रक्षा करते हुए हमले में शहीद हो गए।

इस मौके पर शहीद हुवे जवानो के परिवार को राहत देने USA से आए शूट आउट एट कानपुर फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विशवकर्मा अपनी टीम के साथ कानपुर प्रेस क्लब पहुँचे शहीदो को दिया जला,कर, व पुष्प चढ़ा श्रद्धांजलि दी औऱ कहा पुलवामा में हुआ तो बहुत गलत है हमारी सहानुभूति उन सारे शहीदों के साथ है। साथ आए संजय तोमर ने कहा, गुनहागारों को सज़ा मिलनी चाहिए बल्कि गोली का जवाब गोली से देना चाहिए पर शहीदों के परिवार वालों को अपनों की शहादत के बाद शहादत पर अफसोस न हो ऐसा कुछ करना है उनकी शहादत का राजनीतिकरण नही होना चाहिये सारे जहां से अच्छा हिन्दुतान हमारा ।

साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विशवकर्मा ने कहा शूटआउट एट कानपुर फिल्म की पूरी टीम भारत के शहीद वीर जवानों को हृदय से श्रद्धांजलि अर्पित करती हैं। ईश्वर उनके परिवारों को शक्ति, ऊर्जा व धैर्य प्रदान करे। इस संकट की घड़ी में उन्हें हम सम्वेदना प्रकट करते हैं। सभी शहीदों की कुरबानी के आगे हम नट मस्तक होते हैं।

यह भी बताया

पुलवामा हमले में जो हमारे 48 भारतीय जवान शहीद हुवे है। उससे पूरा भारत देश शोक की लहर में है। शहीद हुवे जवानो में कई जवान हमारे उ0प्रा0 के है। इसके मद्दे नजर शूटआउट एट कानपुर फिल्म की टीम आगे आई है। और साथ ही प्रोड्यूसर नीरज विशवकर्मा जी ने बताया फिल्म फरवरी में रिलीज होनी थी देश शोक में होने के कारण अब रिलीज तारीख को आगे बढ़ाते हुवे 29/03/2019 को फ़िल्म रिलीज की जाएगी साथ ही फिल्म के कलाकार ,सिंगर,व अन्य आर्टिस्ट , द्वारा प्रदेश के जितने भी जिलों में फिल्म लग रही है। वहाँ पर जा कर अलग-अलग जगहों पर फ्री शो करेगे और जिसमे जो भी डोनेशन एकत्र होगा वो नेशनल डिफेन्स फंड मे जाएगा जिससे कि शहीद हुवे जवानो के परिवार वालो को राहत मिल सकेगी।।

फिल्म के बारे मे क्या कुछ बताया

फिल्म के अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं, और मुख्य अभिनेत्री के रूप में कानपुर की मुस्कान इस फिल्म में बखूबी किरदार निभा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्देशक चंदन जायसवाल और को-प्रोड्यूसर क्षितिज सिंह हैं।
इस फिल्म के द्वारा कानपुर के टैलेंट को बाहर भटकने की जरूरत नही है। फिल्म के जरिये कानपुर के युवा टैलेंट को यहाँ अपना हुनर दिखाने का मौका भी दिया गया है। वहीं ये भी बताया कि फिल्म के जरिये कानपुर में पर्यटन को भी बढ़ावा दिया गया है।

इस मौके पर उपस्थित हुवे एस आर फिल्म फैक्ट्री द्वारा निर्मित फिल्म शूट आउट एट कानपुर के मुख्य अभिनेता शिव कुमार विशवकर्मा, मुख्य अभिनेत्री मुस्कान खातून, प्रडयूसर नीरज विशवकर्मा, डायरेक्टर चंदन जयसवाल, डी ओ पी अनुपम जयसवाल , अभिनेता रघु मुखिया , अभिनेत्री सुषमा सिंह, अभय शर्मा , को प्रडयूसर क्षितिज सिंह, अभिनेता आदित्य सिंह ,संजय शर्मा,मीडिया पार्टनर:- गौरव शुक्ला , प्रदुमन शर्मा, हीर पैलेस मैनेजर आशीष मिश्रा जी मिमिक्री आर्टिस्ट अर्पित सैनी आदि लोग मौजूद रहे।।