डेस्क : शहेर में पिछले कुछ दिनों से धाक धमकी देकर पैसो की वसूली का मामला लगातार सामने आ रहा है । शहेर के अंडाजन एल.पी.सवाणी के पास रहने वाली सिमरन चोटरणी ने एक एक व्यापारी के पास से धाक धमकी देकर 25 लाख रूपये मांगने का मामला अंडाजन पुलिस स्टेशन 13 फरवरी 2019 को शिकायत कर्ता ने अर्जी देकर कार्यवाही करने की मांग की है । इसके अलावा पुलिस कमिश्नर को भी शिकायत की है ।
पहले दोस्ती, फिर धाक धमकी देकर ब्लैक मेलिंग करती सिमरन चोटरणी
दरअसल हम बात कर रहे है अडाजन इलाके के रहने वाले एक ऐसे पत्नी की जिनके बारे में कौन नही जानता है । पुलिस से लेकर राजनीतिक पार्टी तक, राकेश चोटरणी की पत्नी सिमरन चोटरणी का अवैध कारोबार सुनकर आप के होश उड़ जाएंगे । पहले दोनों की कहानी सुन लीजिए ध्यान से । पहले सिमरन शहेर के उद्द्योगपति और बड़े व्यापारी को फोनकर उनसे दोस्ती करती है । उसके बाद जो सिलसिला सुरु होता है । सिमरन चोटरणी पहले व्यापारी को संपर्क कर उसे अपने जाल में फंसाती है उसके बाद उसे अपने घर या आफिस पर बुलाती है । फिर उसके साथ फोटो खिचवाती है । सुर फिर सुरु होता है रोमांटिक खेल, फोटोशूट होने के बाद सिमरन व्यापारी को धमकी देकर करोड़ो रुपये की मांग करती है और यदि व्यापारी पैसा नही देता है तो उसे बलत्कार के केस में फ़साने की धमकी देती है ।
शहेर के तीन पुलिस स्टेशन में दर्ज है सिमरन के खिलाफ मामला, अडाजन, रांधेर, डीसीपी
शहेर के अड़ाजन इलाके के रहने वाली सिमरन का खेल उस खत्म हो गया जब एक व्यापारी के पास से करोड़ो रुपये की मांग कर रहे थे । तभी व्यापारी की दोस्त ने फौरन पुलिस को संपर्क कर सिमरन के खिलाफ पैसे मांगने और धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई । मामला दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों को ढूढना सुरु किया । लेकिन सिमरन पुलिस को चकमा दे रहे थी, आखिर पुलिस ने एक दोनो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । जेल जे छूटने के बाद एक बार शहेर में सुरु कर दिया अवैध पैसे वसूलने के धंधा ।
सिमरन चोटरणी की कहानी यहाँ खत्म नही होती । जैसे ही वह जेल से बाहर आई फिर सुरु किया अवैध पैसे वसूली का कारोबार शहेर में जिस तरह सिमरन वसूली का कारोबार को अंजाम दे रही है । सिमरन चोटरणी अपने बॉयफ्रेंड से फ़ोन करवाकर धाक धमकी दिलवकार पैसे की डिमांड करती है ।
अंडाजन पुलिस स्टेशन,रांधेर पुलिस स्टेशन और क्राइम ब्रांच में दोनों के खिलाफ 420 का मामला पहले से दर्ज है । फिर हाल एक और मामला सामने आने के बाद  शहेर की जनता ने गुजरात नोनस्टॉप को संपर्क कर हकीकत बयान की । उसके बाद शिकायत कर्ता ने सिमरन के खिलाफ जल्द कार्यवाही करने की बाद कही । और समाज मे जिस तरह से दोनों का भय सता रहा है । उससे लोग बाहर आ सके