सूरत : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में सुरत में भारत के वीर” एक शाम शहीदों के नाम” कार्यक्रम आयोजित हुआ । सवा घंटे के इस कार्यक्रम में सुरतियो ने साढ़े तीन करोड़ रुपये दान कर दिए । शहीदों के परिवार वालो की मदद के लिए आगे रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इसके लिए दानवीरों को धन्यवाद दिया ।

अक्षय कुमार ने कहा कि हम जब ऐसे कार्य के लिए पैसे देते तब वह पैसा नही बल्कि अपना प्यार देते है । इस देश मे पैदा होने पर हमें गर्व है । अक्षय कुमार ने शहीदों के परिजनों को पिछले 20 सालों से खत लिखने वाले और उनके 20 लाख रुपये जुटाने वाले सिक्युरिटी गार्ड जितेंद्र सिंह का सम्मान किया । उस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी उपस्थित रहे ।

सुरत शहेर के आठवा इलाके में वनीता विश्राम ग्राउंड में कार्यक्रम किया जहां पर वीर जवानों को सम्मानित किया गया, उस दौरान जनता के जोश को रोक नही जा सका, लाखो की तादात में जनता देखने पहुचीं अक्षय कुमार को,इस कार्यक्रम में किसी भी तरह कर इंट्री फी नही रखा गया था । जिसकी वजह से लोगो की भीड़ बहुत जाएदा इकठा हो गई । पुलिस की चुस्त बंदोबस्त किया गया ।