सूरत : उधना रेलवे स्टेशन को नया रूप देने तथा यात्रियों की सुविधाओं के लिए गुरुवार नवसारी सांसद सी.आर.पाटिल तथा वेस्टर्न रेलवे के GM ए. के. गुप्ता द्वारा उपस्थिति में उधना रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए वेटिंग रूम का उद्धघाटन किया गया, इसके अलावा पुलवामा में शहीद हुए भारत के वीर जवान की स्मृति में उधना रेलवे स्टेशन पर पेड़ लगाकर श्रधांजलि देने का कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

नवसारी सांसद वेस्टर्न रेलवे GM ए. के. गुप्ता के साथ हुई मीटिंग कर गुजरात क्वीन और सताब्दी एक्सप्रेस गांधीनगर स्टेशन मिले, उधना यार्ड में बन रहे प्रोटेक्शन वॉल में यात्रियों को आने जाने के लिए जगह खाली रखने की बात कही, इसके अलावा भेस्तान रेलवे स्टेशन पर जो अतिक्रमण है उसे दूर कर स्टेशन के लिए खुला करने कहा गया ।

स्टेचू ऑफ यूनिटी के बाद गुजरात में देखने के लिए दूसरा स्थल दांडी

सीआर पाटिल ने बताया कि गुजरात के नवसारी स्थित दांडी स्मारक बनाया गया गया है । जहाँ पर जाने के लिए नवसारी रेलवे पर उतरना होता है । जिसके लिए नवसारी रेलवे स्टेशन पर सभी ट्रेनों का स्टॉपेज रखने के लिए मांग किया गया । सभी प्रोग्राम में ZRUCC मेम्बर्स छोटू भाई पाटिल, परेश पटेल,DRUCC मेंबर्स देवेंद्र बोकाड़िया और उधना रेलवे स्टेशन सलाहकार समिति के सदस्य उपस्थित रहे ।