Surat : शहेर में लगातार दो दिनों में दो छोटी बच्चियों के साथ दरिंदगी की गई,जो ठीक से दर्द का मतलब भी नही समझ सकती है । दोनो मामले में बच्ची के पिता और आरोपी मजदूरी का काम करते है ।
अमरोली में दो साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का बेहाल, सुरत सिमिमेर डॉक्टर अस्पताल में ऑपरेशन किया । लेकिन पुलिस की चार्जशीट कितनी मजबूत बनती है यह देखने वाली बात होगी, क्यों कि अमरोली पुलिस जांच अधिकारी का कहना है उसका इरादा कोई गलत नही था ।
बुधवार को सचिन जीआईडीसी इलाके में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दो उड़ीसा वासी दरिंदो हैवानियत की हद पार कर दी । बच्ची उसके घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान दरिंदों ने उसे अपने घर मे ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया ।
माँ ने आरोपियों के घर पर जाकर दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नही खोला, कुछ देर बाद जब बच्ची आरोपियो के घर से बाहर निकली तो उसके गुप्तांग से खून निकल रहा था । माता ने फौरन सचिन जीआईडीसी पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
गुजरात मे बच्चियां सलामत नही, दरिंदे उठा ले जाते है बच्चियों को
दरअसल यह सुरत में पहली घटना नही है इससे पहले यनि की 2018 में  बच्चियो के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था । जिसमे एक बच्ची और उसकी माँ के साथ दुष्कर्म कर खड़ी में फेंक दिया था । जिससे पूरा भारत की निगाएँ टीकी हुई थी