सूरत। बीएनआई सूरत के एक्जिक्युटिव डायरेक्टर सी.ए. गौरव वी. संघवी द्वारा बीएनआई नॉलेज सीरिज की विशिष्ट पहल की गई है, जिसका उद्देश्य सभी सदस्यों को जानकार और सशक्त बनाना है। इस पहल के अंतर्गत तिमाही स्तर पर नॉलेज सीरिज आयोजित किया जाता है और यह भी नि:शुल्क। नॉलेज सीरिज में सेल्स, फायनान्स, हेल्थ एन्ड वेलनेस, इन्फॉर्मेशन तकनीकी एन्ड एचआर तथा टुर्स एन्ड ट्रावेल्स इस तरह पांच सफल सीरिज सफलतापूर्वक पूर्ण किया गया है । और इसके छठे आवृत्ति में ‘योर ड्रीम्स वी शेप एन्ड डिजाइन’विषय पर सेशन आयोजित किया गया।

– शहर के सायन्स सेन्टर में आयोजित नॉलेज सीरिज में बीएनआई सूरत ने अर्बन डिजाइनर और एस्टीम के कॉन्सेप्ट हेड आर्किटेक्ट स्नेहल शाह को विशेष वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया था। इसके अलावा एटेलियर डायसिन्क के स्थापक आर्किटेक्ट करिश्मा देसाई ने भी कार्यक्रम में प्रेरक वक्तव्य दिया था। जो एससीईटी की भूतपूर्व छात्रा और बीएनआई सूरत की सदस्या भी हैं। इन दोनों महानुभावों ने सभी सदस्यों और आमंत्रित मेहमानों के समक्ष अपने प्रेरणादाई अनुभवों और विचार व्यक्त किए।

– उल्लेखनीय है कि नॉलेज सीरिज में पैनल डिस्कशन भी आयोजित हुई थी। जिसमें सिर्फ बीएनआई के सदस्य ही शामिल होते हैं। कमिटी के सदस्यों, पेनलिस्ट और वक्ताओं का आभार व्यक्त करनेवाले सीरिज का सफल समापन किया गया।