सूरत : 31 मार्च रविवार की सुबह 10:30 बजे योगगुरु और पतंजलि की नीव रखने वाले बाबा रामदेवने सूरत में पहली बार पतंजलि की विशेष ब्रांड ‘परिधान’का शुभारंभ शहर के वराछा रोड पर पी.पी. सवाणी हार्ट इंस्टीट्यूट के सामने किया था। पतंजलिने कुछ समय पहले ‘परिधान’ नाम से कपडे की विशेष ब्रांड शुरू की थी। जिसके तहत इस ब्रांड को लेकर लोगो में स्वदेशी वस्तुओ को लेकर जागरूता आए ।

शुभारम्भ के समय लोगो में इस ब्रांड को लेकर काफी उत्सुकता नजर आई थी ।

पतंजलि द्वारा ‘परिधान’शुरू करने का मुख्य कारण लोग स्वदेशीकरण अभियान के तहत स्वदेशी कपडे अपनाए साथ ही विदेशी कम्पनीओ की तुलना में सस्ता और बढ़िया गुणवत्ता का कपडा पहने यही पतंजलि का मकसद है।

इस शो रूम में कपडे की 3500 से अधिक अलग-अलग प्रकार की वराईटी मौजूद है । जिसमे बच्चो, महिलाओ, पुरुषो के केझ्युअल वेर, इंडो वेस्टर्न वेर, एथेनीक वेर, फॉर्मल वेर, योग और स्पोर्ट्स वेर, एसेसरिस और शादी विवाह जैसे शुभ प्रसंग में पहने जाने वाले कपड़ो की भरमार है।

पतंजलि ‘परिधान’ब्रांड के तहत शो रुम में संस्कार, आस्था और लीव फिट जैसे नाम से एक विशेष विभाग बनाया गया है । जिस तमाम विभाग में कपड़ो की स्पेशियल वराईटी उपलब्ध रहेंगे । पतंजलि ‘परिधान’की खासियत यह है की इस शो रूम में मध्यम वर्ग के लोगो के लिए सस्ते श्रेणी में कपडे उपलब्ध है ।

पतंजलि द्वारा शुरू किये गए परिधान को लेकर देश की युवा वर्ग में बेहद ख़ुशी है जिसके चलते आने वाले दिनों में देश के विविध शहरो में 80 से अधिक शो रूम शुरू होने जा रहे है ।