डबोली चार रास्ता के पास आई सवाणी अस्पताल के दुसरे मंजिल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने की घटना के बाद भगदड़ का माहौल बन गया । मंगलवार सुबह तड़के आग लगने के बाद तत्काल मरीजो को अस्पताल में बाहर रेस्क्यू कर निकाला गया । दो नर्स और एक सफाई कर्मचारी चपेट में आ गए । आग की जानकारी मिलते ही फायर की टीम घटना स्थल पहुँची। अस्पताल में से धुँवा निकलने से रोड पर लोगो का काफिला जमा हो गया है।
अस्पताल में रखे फर्नीचर आग में जल कर ख़ाक
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डबोली चौराहे के पास राज लक्ष्मी कॉम्प्लेक्स के दूसरे मंजिल सवाणी अस्पताल एंड डायबीटीज़ केयर सेंटर है। जिनमें अचानक आग लग गई । जिसके बाद स्थानीको और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने अस्पताल के स्टाफ और मरीजो को बचाने का काम किया गया था। आग में फटने की आवाज से अस्पताल के बहार आने वाले लोगो का भीड़ इकट्ठा हो गई। इस भीषण आग में अस्पताल का सामान जल कर खाख हो गया ।
एक साल पहले ही शुरु हुई थी अस्पताल
डॉक्टर अनिल सवाणी द्वारा एक साल पहले अस्पताल शुरू किया गया था । जिसमे शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। दूसरे मंजिले पर थोड़े ही समय में आग भयंकर रूप धारण कर लिया था। तथा आग के धुंवे से आस पास के लोगो में डर का माहौल बन गया।