सूरत
मुंबई की मोडल के साथ सूरत के एक फार्म हाऊस में गैंगरेप किया गया । इस घटना को अंजाम देने वाले 7 आरोपियो के खिलाफ सूरत के अंडाजन पुलिस थाने में अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है । आरोपी सूरत के व्यापारी है जिन्होंने मोडल को सूरत में शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाया उसके बाद मॉडल के साथ गेंगरेप की घटना को अंजाम दिया । पुलिस ने विक्की नाम के ड्राइवर की गिरफ्तारी भी कर ली है जबकि 6 व्यापारियो की तलाश पुलिस कर रही है ।
मुम्बई से सूरत पहुँची मॉडल को गेंगरेप जैसी दरिंदगी का सामना करना पड़ा हालाँकि मॉडल जिश्मफिरोशी के धंधे में भी लिप्त है, उसका कहना है कि उसे सूरत में व्यापारी ने बुलाया उसके साथ शारीरिक संबंध रखे जिसके लिए पंद्रह हजार कीमत भी तय हुई थी लेकिन बाद में सूरत से दूर कड़ोदरा ले जाकर उस व्यापारी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मॉडल के साथ गैंग रेप किया । मॉडल ने पुलिस को इसकी जानकारी दी । पुलिस ने व्यापारी के ड्राइवर की गिरफ्तारी कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
15000 की डील पर मुम्बई से सुरत आई थी मॉडल
मुम्बई के मलाड में रहने वाली 21 वर्षीय मॉडल का कहना है कि वह एक व्यापारी के कहने पर सूरत आई थी । शारीरिक सम्बंध बनाने के लिए 15000 तक रकम तय हुई थी । इस डील के अनुसार वह सुरत भी आई और वैसा ही हुआ जो मॉडल और व्यापारी रमेश के बीच तय हुआ था लेकिन व्यापारी ने उसे तय की हुई रकम तब देने कहा जब उसने यह इच्छा जताई कि वह उसके अन्य साथियों के साथ भी सम्बन्ध बनाए । लेकिन मॉडल ने इससे इनकार कर दिया था ।