गुजरात नॉनस्टॉप ब्यूरो :  सुप्रीम कोर्ट में आधारकार्ड को अनिवार्य करने के लिए सुनवाई चल रही है और दूसरी तरफ सरकार आधारकार्ड को सरकारी योजनाओं से जोड़ने की कवायत कर रही है उसी बीच फिर एक बार सूरत में आधारकार्ड लावारिश अवस्था में प्राप्त हुए है । लिम्बायत पोस्ट ऑफिस से कुछ कदम दूर ही ही बैंक के महत्वपूर्ण कागजात ओर आधारकार्ड मिलने से स्थानिको में नाराजगी देखने मिल रही है ।

3 सालो में तीसरी बड़ी लापरवाही

लिम्बायत संजय नगर पोस्ट ऑफिस के नजदीक आधार कार्ड लावारिश हालत में पड़े मिले हैं। स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। लोगों को आशंका है कि ये कार्ड उन लोगों ने फेंका होगा, जो पैसे लेकर फर्जी आधार कार्ड बनवाने का गोरखधंधा करते हैं। वहीँ पोस्ट ऑफिस से महज 10 मीटर की दूरी पर आधारकार्ड और बैंक के डॉक्यूमेंट मिलने से लोगो में भारी रोष है ।

नगर के स्थानिको ने बताया कि इलाके में शनिवार सुबह काफी संख्या में आधार कार्ड पड़े मिले। दो बड़े थैलों में यख आधारकार्ड ओर बैंक के पासबुक आदि कागज मिले है ।  इसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गई। कार्ड सुरक्षित रखवा दिए गए हैं ताकि इन्हें उन लोगों तक पहुंचाया जा सके, जिनके नाम से ये कार्ड बने हैं। पुलिस इस बात की तस्दीक कर रही है कि ये कार्ड कहीं फर्जी तो नहीं हैं। इसके लिए संबंधित विभाग की सहायता भी ली जा रही है।